यूपी में एक ही दिन में 11 भ्रष्ट अफसर सस्पेंड किये गए

लखनऊ:  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सीएम योगी ने महाराज गंज में 11 भ्रष्ट अफसरों को सस्पेंड कर दिया है। जिन अफसरों पर सरकार की ये गाज गिरी है उनमें एसडीएम, डॉक्टर, एसओ और इंजीनियर शामिल हैं। सीएम योगी इन दिनों महाराज गंज के दौरे पर हैं। जहां जांच लापरवाही पाए जाने के बाद इन 11 अफसरों को सस्पेंड किया गया है।

जिन अफसरों को सस्पेंड किया गया है उनमें बीडीओ संजय श्रीवास्तव, एएओ बेसिक रवि सिंह, जिला कृषि अधिकारी मोहम्मद मुजम्मिल, एक्सईएन पीडब्लूडी बीएन ओझा, डॉक्टर अरशद कमाल, डॉक्टर वाजपेयी और डॉक्टर ठाकुर शैलेश कुमार सिंह, एसओ पुरंदर विनोद कुमार राय, एसओ फरेदा चंद्रेश यादव, एसडीएम गिरीश चंद्र श्रीवास्तव और एसडीएम नौतनवा शामिल हैं।

यही नहीं इनके अलावे 7 अफसरों का तबादला भी किया गया है। बैठक के बाद सीएम योगी ने पत्रकारों से कहा कुछ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। शासन की मंशा स्पष्ट है कि अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा। जन समस्याओं के समाधान में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम ने साफ संदेश दिया कि अगर इतने के बाद भी सुधार नहीं होता है तो उन अधिकारियों को कार्रावाई का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा।

Loading...