पुजारी आग्रह करते रहे लेकिन CM रघुबर दास शिवलिंग पर बिना जल चढ़ाए चल दिये

पुजारी आग्रह करते रहे लेकिन CM रघुबर दास शिवलिंग पर बिना जल चढ़ाए चल दिये

रांची/झारखंड:  बुधवार को देशभर में शिवरात्रि की धूम रही। सुबह से ही देश भर के अलग अलग मंदिरों में भक्तों की लंबी कतार लगी रही। नेता से लेकर अभिनेता और आम जनता तक सभी को भोले के दरबागर में अपनी अपनी मन्नत लेकर पहुंचे। शिव की पूजा अर्चना की उनका जलाभिषेक किया। इसी क्रम में झारखंड के सीएम रघुबर दास भी शिव के दरबार में पहुंचे थे।

सीएम रघुबर दास के साथ उनका पूरा दल बल था। मंदिर में शिवलिंग के सामने सीएम रघुवर दास ने हाथ जोड़े। जाहिर है उनसे कुछ मन्नत भी मांगी होगी। इस दौरान पुजारी जी उनके लिए विशेष पूजा की तैयारी करते रहे। कुछ सेकेंड के बाद पुजारी जी ने बड़ी ही विनम्रता से सीएम रघुबर दास से शिवलिंग पर जल चढ़ाने का आग्रह किया।


पुजारी ने पीतल की छोटी लुटकी में सीएम के लिए जल निकाला और उनकी तरफ आग्रह के साथ बढ़ाते हुए कहा यजमान अब थोड़ा जल चढ़ा दीजिये। लेकिन सीएम साहब को ना तो उस पुजारी का ये आग्रह पसंद आया और ना ही सीएम को शिवलिंग पर जलाभिषेक करना पसंद था। इसलिए सीएम पुजारी के आग्रह को झिड़कते हुए आगे बढ़ गए।

सीएम रघुबर दास ने जो इशारा पुजारी के आग्रह पर किया उसका अर्थ यही निकाला जा रहा है कि उन्होंने इशारे में कहा हो रहने दो ये सब मैं नहीं करता। खैर पसंद और श्रद्धा अपनी अपनी। लेकिन सोशल मीडिया में सीएम का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसपर कमेंट भी आ रहे हैं। जिसमें लोग ये पूछ रहे हैं कि अगर यही काम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया होता तो बीजेपी वाले अबतक उन्हें पाकिस्तान भेज चुके होते।

Loading...