nitish-kumar-on-prakash-parv2

प्रकाश पर्व के बाद पंजाब में वायरल हुए सीएम नीतीश कुमार

प्रकाश पर्व के बाद पंजाब में वायरल हुए सीएम नीतीश कुमार




पटना: पटना में गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व के सफल आयोजन के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार पंजाब में वायरल हो गए हैं। प्रकाश पर्व के कामयाब आयोजन के लिए सोशल साइट्स पर नीतीश कुमार को हजारों बधाई दी जा रही है। प्रकाश पर्व का आयोजन वो कामयाब आयोजन रहा जिसपर बाद में सवाल नहीं खड़े किये गए। नहीं तो अक्सर देखा जाता है कि आयोजन के समापन के बाद उसपर कई तरह के सवाल उठाए जाते हैं।

nitish-kumar-on-prakash-parvकनाडा के गुरप्रीत सहोटा ने 5 जनवरी को प्रकाश पर्व के आयोजन को लेकर एक पोस्ट की। जो वायरल हो गया। इस पोस्ट में लिखा गया था ‘आपने संगत का दिल जीत लिया, आपके शुक्रगुजार हैं।‘ इस एक लाइन की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो चुकी है। इस पोस्ट को साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। 15000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 2500 से ज्यादा कमेंट किये जा चुके हैं।

नीतीश कुमार ने 27 नवंबर को मोहाली में जेडीयू की पंजाब यूनिट लॉन्च की थी। जेडीयू भी पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रही है। हलांकि पार्टी को किसी चमत्कार की उम्मीद नहीं है। लेकिन प्रकाश पर्व के बाद पंजाबियों में नीतीश कुमार की लोकप्रियता को सभी कबूल कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply