mehbooba mufti narendra modi

पीएम मोदी से मिलीं महबूबा, कश्मीर के गंभीर हालात पर चर्चा, केंद्र के पास हैं ये विकल्प

पीएम मोदी से मिलीं महबूबा, कश्मीर के गंभीर हालात पर चर्चा, केंद्र के पास हैं ये विकल्प

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की। पीएम से मुलाकात में महबूबा में कश्मीर के बिगड़े हालात पर चर्चा की। महबूबा ने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य करने के लिए हमें वाजपेयी के रास्ते पर चलना होगा। उस प्रक्रिया को वहीं से शुरु करनी होगी जहां पर वाजपेयी जी ने उसे छोड़ा था।

इसे भी पढ़ें

अजान पर सोनू निगम के समर्थन में आए सिंगर अदनान सामी

महबूबा ने कहा घाटी में लोगों से बातचीत का रास्ता साफ किया जा रहा है। लेकिन जो हालात बने हैं उसमें वाजपेयी के फॉर्मूले के सिवाय कोई और रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया के जरिये युवाओं के भड़काने के मामले पर महबूबा ने कहा कि इसे लेकर सरकार सतर्क है। कोशिश ये की जा रही है कि वहां हालात सुधर जाएं। क्योंकि पत्थर और गोलीबारी के बीच बातचीत संभव नहीं है।

इसे भी पढ़ें

MCD चुनाव में भी मोदी लहर, तीनों MCD में बीजेपी की बंपर जीत-एग्जिट पोल

ये जानकारी भी सामने आ रही थी कि कश्मीर के हालात पर राज्य सरकार की कोशिशों से केंद्र नाखुश है। इस वजह से वहां पीडीपी-बीजेपी गठबंधन पर नए सिरे से विचार किया जा रहा है। सूत्रों ने ये भी बताया था कि केंद्र जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल शासन या फिर राज्यपाल को बदलने के विकल्प पर भी विचार कर रहा है। हलांकि जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रभारी राम माधव ने कहा कि पीडीपी और बीजेपी में किसी तरह का मतभेद नहीं है।

इसे भी पढ़ें

वित्त वर्ष में बदलाव की तैयारी में मोदी सरकार, जनवरी-दिसंबर करने पर विचार

महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने कहा कि घाटी में हालात सामान्य होने में दो से तीन महीने लगेंगे।

Loading...

Leave a Reply