पीएम मोदी को सीएम केजरीवाल की चुनौती ‘कांग्रेसियों पर कार्रवाई से डरते क्यों हैं?’




नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सीधा हमला किया है। केजरीवाल ने मोदी के उस बयान पर हमला किया है जिसमें पीएम मोदी ने हरिद्वार की चुनावी रैली में कांग्रेसियों को जुबान काबू में रखने की नसीहत दी थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि एक एक कांग्रेसियों की जन्मपत्री हमारे पास है।

arvind-kejriwal-tweet-10-2-17मोदी के इस बयान पर केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि ‘आप कांग्रेसियों पर एक्शन नहीं लेते। उनसे डरते क्यों हो? चुनाव से पहले उन्हें खोखली धमकियां देते हो। लगता है आपकी जन्मपत्री उनके पास पड़ी है।‘

आम आदमी पार्टी राजस्थान की सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

दरअसल पीएम मोदी ने शुक्रवार को हरिद्वार की रैली में कहा था कांग्रेस के लोगों को कहता हूं जुबान संभाल के रखो नहीं तो मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री पड़ी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा मैं विवेक और मर्यादा को छोड़ना नहीं चाहता लेकिन अगर आप वो छोड़कर अनाप-शनाप बातें करोगे तो आपका इतिहास आपको भी नहीं छोड़ेगा। पीएम मोदी ने आगे कहा उत्तराखंड में केदारनाथ की घटना हुई तब कांग्रेस के नेता विदेश में मौज कर रहे थे। देश भूल नहीं सकता।

मोदी जी को बाथरुम में झांकना पसंद है-राहुल गांधी

हाल के दिनों में पीएम मोदी ने तीखा तेवर अपनाया है। यूपी में सपा-कांग्रेस घठबंधन खासकर उनके निशाने पर है। उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन को दो कुनबों का गठबंधन करार दिया था। बगैर राहुल का नाम लिये उन्होंने कहा था अगर आप गूगल करेंगे तो इस कांग्रेस नेता से ज्यादा किसी भी और राजनेता पर चुटकुले नहीं बने होंगे।

केवल सिसोदिया ही क्यों मोदी जी के खिलाफ भी हो सीबीआई जांच- केजरीवाल

हालंकी पीएम के जन्मपत्री वाले बयान पर राहुल ने शनिवार को लखनऊ में अखिलेश के साथ प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा था अगर मोदी जी को इंटरनेट पर दूसरी की जन्मपत्री देखना पसंद है। साथ ही राहुल ने कहा था अगर जन्मपत्री है तो उसे निकाल लो हमें इसकी परवाह नहीं है।

Loading...