arvind-kejriwal-delhi-cm

न झुकुंगा, न डरुंगा, न टूटुंगा-केजरीवाल, PM MODI को CM KEJRIWAL की सीधी चुनौती

न झुकुंगा, न डरुंगा, न टूटुंगा-केजरीवाल, PM MODI को CM KEJRIWAL की सीधी चुनौती

टैंकर घोटाले में FIR दर्ज होने के बाद CM KEJRIWAL ने सीधे सीधे पीएम MODI पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि MODI जी ने इससे पहले मेरे पीछे सीबीआई को लगाया, फिर मेरे खिलाफ छापेमारी करवाए लेकिन मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला। जिसके बाद अब मेरे खिलाफ FIR दर्ज करवाया है मोदी जी ने। लेकिन मैं इससे डरुंगा नहीं, ना ही मैं झुकुंगा और ना ही मैं टूटुंगा। केजरीवाल ने अपने बयान में राजस्थान, भोपाल के सीएम का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी शासित राज्य के मुख्यमंत्री गलत काम करेंगे तो केजरीवाल उनके सामने डटकर खड़ा होगा। NDMC के वकील एमएम खान की हत्या के मामले में यदि बीजेपी के नेता दोषियों का बचाव करेंगे तो केजरीवाल उनके खिलाफ डटकर खड़ा होगा। उन्होंने कहा की मोदी जी इसलिए मेरे खिलाफ FIR दर्ज करवा रहे हैं क्योंकि गैर बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को मोदी जी ने अपनी सीबीआई से डरा दिया। लेकिन मैं अकेला ऐसा हूं जो आज भी मोदी जी के सामने चट्टान की तरह डटकर खड़ा हूं। मुझे किसी से डर नहीं लगता।

केजरीवाल ने अपने प्रेस कांफ्रेस में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, शीला दीक्षित, रॉबर्ट वाड्रा सभी का नाम लिया। केजरीवाल ने ये भी सवाल उठाए कि मोदी जी ने रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ अबतक कोई FIR क्यों नहीं दर्ज करवाया। जबकि लोकसभा चुनाव से पहले वो लगातार वाड्रा पर निशाना साधते रहे थे। कार्रवाई करने की बात करते थे। लेकिन जब सरकार बन गई तो अब कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं मोदी।

कुछ मिनटों के प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सवाल तो कई उठाए। लेकिन पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। केजरीवाल से जो सवाल आजकल पूछे जा रहे हैं कि आखिर टैंकर घोटाले में शीला दीक्षित के खिलाफ वो ग्यारह महीनों तक खामोश क्यों रहे। जबकि जांच रिपोर्ट ग्यारह महीने पहले ही आ गई थी। फिर उसके बाद रिपोर्ट को क्यों दबाकर रखा गया। इसी वजह केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। और इसी से खफा हैं Kejriwal.

– Arvind Kejriwal, Delhi Chief Minister, Modi Government, Tankar Scam, Narender Modi, MM Khan, Sheila Dikshit

Loading...

Leave a Reply