अमृतसर ट्रेन हादसे के ड्राइवर ने कर ली खुदकुशी ? जनें सच

अमृतसर:  दशहरा में रावण दहन के वक्त अमृतसर के जौड़ा फाटक पर हुए ट्रेन हादसे में अबतक 62 लोगों की मौत हो चुकी है। कई घायलों का इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ इसपर सियासत अपने चरम पर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि अमृतसर हादसे के वक्त जो ड्राइवर ट्रेन को चला रहा था उसने खुदकुशी कर ली।

इस पोस्ट के साथ साथ सोशल मीडिया में एक पुल से लटके एक युवक की तस्वीर भी शेयर की गई है, उसके साथ एक वीडियो भी अपलोड किया गया है जिसमें फंदे से एक युवक गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनकर लटक रहा है। पोस्ट में ड्राइवर अरविंद कुमार की तरफ से हादसे पर दी गई जानकारी को उसका सुसाइड नोट बताकर शेयर किया गया है।

एनबीटी ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का कहा है कि जिस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि डीएमयू के ड्राइवर अरविंद कुमार ने खुदकुशी कर ली है वो फर्जी है। एनबीटी ने अमृतसर में अपने स्थानीय रिपोर्ट से जब इस बात की जानकारी ली तो पता चला सुसाइड वाली जिस तस्वीर को डीएमयू के ड्राइवर अरविंद का बताया जा रहा है वो फर्जी है।

डीएमयू ड्राइवर अरविंद पंजाब रेलवे की हिरासत में है। पंजाब रेलवे ही इस हादसे की स्वतंत्र जांच कर रही है। अमृतसर रेलवे स्टेशन का डायरेक्टर अमृत सिंह ने भी ड्राइवर के सुसाइड करने की खबर को फर्जी बताया है। साथ ही कहा है कि वो रेलवे की सुरक्षित हिरासत में है।

(Visited 76 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *