acp-pradyumna-cid

ACP प्रद्युम्न (दया कुछ तो गड़बड़ है) की मौत के बाद बंद हो जाएगा CID ?

ACP प्रद्युम्न (दया कुछ तो गड़बड़ है) की मौत के बाद बंद हो जाएगा CID ?




नई दिल्ली: 18 साल से लोगों को ये सुनने की आदत पड़ चुकी है ‘दया कुछ तो गड़बड़ है।‘ यहां बात सोनी टीवी पर प्रसारित होनेवाले सीरियल CID की हो रही है। इस टीवी सीरियल के बारे में ये सुनने को आ रहा है कि अगले साल यानि 2017 में इसका प्रसारण बंद हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें अहम किरदार निभाने वाले ACP प्रद्युम्न (शिवाजी साटन) और दया (दया शेट्टी) शो के नए सीजन में अपनी फीस बढ़ाना चाहते हैं।

इस विषम परिस्थिति से निकलने के लिए एक रास्ता निकाला गया है। 26 दिसंबर को इस सीरियल का जो एपिसोड प्रसारित किया जाएगा उसमें ACP प्रद्युम्न को दिल का दौरा पड़ेगा। जिसके बाद उनकी मौत हो जाएगी। एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक उनकी मौत के बाद इस सीरियल का प्रसारण बंद हो सकता है।

एसीपी प्रद्यूम्न यानि शिवाजी साटम और दया यानि दया शेट्टी अपनी फीस तीन गुना बढ़ाना चाहते हैं। लेकिन सीरियल तैयार करने वाले इतनी फीस देने की हालत में नहीं हैं। यही वजह है कि शो को बंद करने की तैयारी चल रही है। इसलिए 26 दिसंबर के एपीसोड में ACP प्रद्युम्न का दिल का दौरा पड़ने से मौत दिखाया जाएगा।

हलांकी इस सीरियल को बंद करने के बारे में सीरीयल और चैनल के प्रोड्यूसर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। CID का प्रसारण 1998 में शुरु हुआ था। 18 साल से चल रहे इस सीरियल को सबसे पॉपुलर शो के तौर पर गिना जाता है। लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक लोगों को अब ‘दया कुछ तो गड़बड़ है’ सुनने को नहीं मिलेगा।

Loading...

Leave a Reply