पकड़ा गया 200 से ज्यादा महिलाओं को बेहोश कर चोटी काटने वाला

पकड़ा गया 200 से ज्यादा महिलाओं को बेहोश कर चोटी काटने वाला

नई दिल्ली:  पिछले दिनों देश के कई राज्यों महिलाएं एक अनजान खौफ के साये में थीं। उन्हें हर वक्य ये डर बना रहता था कोई उनकी तरफ बढ़ रहा है। दिल्ली से लेकर राजस्थान और यूपी से लेकर बिहार झारखंड तक में इस इनजान खौफ ने अपने पैर पसार रखे थे। महिलाएं चोटी कटने की घटनाओं से परेशान थीं। उनके साथ साथ उनके घर के लोग भी परेशान हो गए थे।

महिलाओं की शिकायत होती थी कि उन्हें बेहोशी जैसा लगने लगा उसके बाद जब उनकी आंख खुली तो उनकी चोटी कट गई थी। हलांकि जानकार शुरु से इसे एक अफवाह मान रहे थे। और इसकी सत्यता को पूरी तरह से नकार रहे थे। उनकी सोच सच भी साबित हुई। क्योंकि दावा किया जा रहा था कि महिलाओं की चोटी कटने के पीछे कोई भूत प्रेत का साया है। लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि ऐसा कुछ नहीं है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि महिलाओं की चोटी काटने के पीछे एक कीड़ा था। वीडियो में उस कीड़े को भी दिखाया गया है। उसके आसपास कई लोग मौजूद हैं। इस वीडियो में बताया जा रहा है कि यही कीड़ा महिलाओं की चोटी काट रहा था। वहां मौजूद कुछ लोगों ने हाथ में कुछ बाल लेकर जब कीड़े के सामने ले गए तो वो उसे काटने लगा। जिसके बाद लोग ये दावा कर रहे हैं कि चोटी कटने की जिस घटना को महिलाएं भूत प्रेस से जोड़कर देख रही थीं दरअसल उसके पीछे कोई भूत प्रेत नहीं बल्कि ये कीड़ा है।

जिस वीडियो को यहां दिखाया जा रहा है उसे यू ट्यूब से लिया गया है। और उस वीडियो में जो कुछ भी कहा जा रहा है NTI उसकी सत्यता का कोई दावा नहीं कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply