कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिये गए सीबीआई अधिकारियों को छोड़ा

कोलकाता: कोलकाता में पुलिस कमिश्नर के घर पूछताछ करने पहुंची सीबीआई टीम के सामने कोलकाता पुलिस दीवार बनकर खड़ी हो गई। कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के पांच अफसरों को हिरासत में ले लिया। हलांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया। लेकिन असली ड्रामा तब शुरु हुआ जब आरोपी पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के बचाव में खुद सीएम ममता बनर्जी उनके घर पहुंच गईं।

सीबीआई की टीम शारदा चित फंड और रोज वैली घोटाले की जांच के सिलसिले में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर उनसे पूछताछ करने पहूंची थी।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी और शाह के निर्देश  पर सीबीआई काम कर रही है। आरोपी पुलिस कमिश्नर का बचाव करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि राजीव कुमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ अफसर हैं।

सीबीआई के कोलकाता हेडक्वार्टर पर पुलिस के हटने के बाद सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई है। मोदी हटाओ देश बचाओ का नारा लगाते हुए ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के बाहर धरने पर बैठ गईं हैं। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर परेशान करने का आरोप लगाया है। ममता बनर्जी ने कहा कि संविधान पर हमला हो रहा है। मैं मेट्रो सिनेमा के सामने धरने पर बैठने जा रही हूं। मैं कल विधानसभा भी नहीं जाऊंगी। मैं सारे कम मोबाइल से करूंगी।

इसे भी पढ़ें

आरोपी पुलिस कमिश्नर के बचाव में ममता का धरना, अखिलेश और केजरीवाल ने किया समर्थन

(Visited 19 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *