छत्तीसगढ़ सेक्स सीडी कांड: रमण सरकार CBI से कराएगी जांच

रायपुर:  सेक्स सीडी में छत्तीसगढ़ की रमण सरकार के मंत्री का नाम सामने आने के बाद राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है। कांग्रेस राज्य की बीजेपी सरकार पर हमलावर है और आरोप लगा रही है कि सरकार अपने दागी मंत्री को बचाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के इस हमलावर रूख को देखते हुए रमण सरकार की कैबिनेट ने फैसला किया है कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी।

रमण सरकार के मंत्री राजेश मूणत इस सेक्स सीडी कांड में फंसे हैं। सरकार के ही दूसरे मंत्री प्रेम प्रकाश मंत्री ने बताया ये राजनीतिक साजिश का मामला है इसलिए कैबिनेट ने इसकी जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा बीजेपी ने नैतिकता को ताक पर रख दिया है। वो राजेश मूणत को बचा रही है। और सवाल उठानेवालों पर एफआईआर दर्ज करवा रही है।

मंत्री राजेश मूणत से जुड़ा सेक्स सीडी का ये वही मामला है जिनकी सेक्स सीडी रखने के आरोप में पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार सुबह आईटी एक्ट के तहत भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ रायपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में गिरफ्तार किया गया था। छत्तीगढ़ के आईजी ने बताया गाजियाबाद पुलिस की मदद से 500 सीडी, लैपटॉप, पेन ड्राइव जब्त की गई है। पुलिस ने सीडी राइट करनेवाली दुकान के बारे में भी पता कर लिया है।

Loading...

One thought on “छत्तीसगढ़ सेक्स सीडी कांड: रमण सरकार CBI से कराएगी जांच

  • October 28, 2017 at 9:41 pm
    Permalink

    क्या कभी इस देश की जनता सोचा था कि वह जिन्हें अपना मत देकर अपना प्रतिनिधि बना रहे हैं उनका चरित्र इस प्रकार का दागदार भी हो सकता है l हे ईश्वर अब तू ही बता इस देश की निरीह जनता किस पर विश्वास करे l

    Reply

Leave a Reply

%d bloggers like this: