गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पातल में भर्ती

नई दिल्ली:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमित शाह ने खुद ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर उनलोगों से भी अपना टेस्ट करवाने की अपील की है जो लोग हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा

कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नीतीन गडकरी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राहुल गांधी समेत कई लोगों ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

दूसरी तरफ यूपी के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वो ए सिम्पटोमैटिक हैं। उनकी स्थिति ठीक है। वहीं बीजेपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी का कोरोना से निधन हो गया। वो 13 जुलाई को कोरोना संक्रमित हुई थीं।

 

(Visited 23 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *