radha mohan singh

खुले में पेशाब करते पकड़े गए पीएम मोदी के मंत्री राधा मोहन सिंह, तस्वीर वायरल

खुले में पेशाब करते पकड़े गए पीएम मोदी के मंत्री राधा मोहन सिंह, तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:  देशभर में स्वच्छता अभियान एक आंदोलन का रूप ले चुका है। केंद्र सरकार की तरफ से लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक बनाने के लिए हर जगह विज्ञापन किया जा रहा है। खुद पीएम मोदी अलग अलग मंचों से लोगों से स्वच्छता की शपथ दिलाने के साथ साथ इसे अपने जीवन में शामिल करने की बात कहते रहे हैं। स्वच्छता के तहत ही लोगों को खुले में शौच करने से भी मना किया जाता रहा है। बड़े पैमाने पर इसका असर देखा भी जा रहा है। लेकिन पीएम के ही एक मंत्री पर प्रकृति का कुछ ऐसा दबाव बना कि वो इन बातों को भूल गए। बात केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह की हो रही है।

केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह अपने पूरे काफिले के साथ खुले में लघु शंका करते हुए पकड़े गए। यही नहीं राधा मोहन सिंह की लघुशंका करते हुए तस्वीर भी वायरल हो गई है। हलांकि ये पता नहीं चल  सका है कि राधा मोहन सिंह की ये तस्वीर कहां की है। लेकिन ट्वीटर पर लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं और इसपर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

राधा मोहन सिंह की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें दिखाई दे रहा है कि उनके सुरक्षा गार्ड अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह दीवार की आड़ लेकर लघुशंका कर रहे हैं। इसमें एक तस्वीर में राधा मोहन सिंह लघु शंका के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वो लघु शंका कर रहे हैं। तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कहीं जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में प्रकृति के बुलावे ने उनपर कुछ ऐसा दबाव बनाया कि वो खुद को रोक नहीं सके और दीवार के सहारे खुले में ही पेशाब करने लगे।

Loading...

Leave a Reply