CBI ने रेयान केस की जांच शुरु की, जल्द दर्ज करेगी FIR

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल स्कूल में हुए प्रद्यूम्न हत्याकांड की जांच अब सीबीआई करेगी। सीबीआई ने प्रद्यूम्न मर्डर केस को टेकओवर कर लिया है। इसके बाद अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सीबीआई इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करेगी। सीबीआई को केस देने में हो रही देरी की वजह से सरकार की मंशा पर भी सवाल उठ रहे थे। इस मामले में प्रद्यूम्न क पिता ने कहा था अगर एक-दो दिन में सीबीआई को केस नहीं सौंपा जाता है तो सोमवार को इस मालमे में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

वहीं प्रद्यूम्न मर्डर केस में रायन स्कूल के मालिक और पिंटो परिवार को पूछताछ के लिए समन भेजा है। पिंटो परिवार ने पंजाब और चंडीगढ़ हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी और गिरफ्तारी पर रोक के लिए अर्जी दाखिल की थी। लेकिन कोर्ट ने पिंटो परिवार की वो अर्जी खारिज कर दी थी। जिसके बाद अब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए समन भेजा है। पिंटो परिवार को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस मामले में नया मोड़ तब आया था जब आरोपी कंडक्टर ने कोर्ट में ये बयान दिया कि उसने प्रद्यूम्न का मर्डर नहीं किया है। बल्कि उससे जबरन बयान दिलवाया गया है। आरोपी कंडक्टर ने टॉर्चर करने की बात भी कही थी।

Loading...