RJD नेता तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद और मनोज झा को कोर्ट की अवमानना का नोटिस

RJD नेता तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद और मनोज झा को कोर्ट की अवमानना का नोटिस

रांची:  रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने आरजेडी के तीन नेताओं को नोटिस जारी किया है। इन तीनों नेताओं पर कोर्ट की अवमानना का आरोप लगा है। कोर्ट ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव, आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा और आरजेडी के वरिष्ठ नेता और लालू के करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह को कोर्ट की अवमानना का नोटिस जारी किया है। इन तीनों नेताओं को 23 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होना है। कोर्ट ने नेताओं से पूछा है क्यों ना आप पर कार्रवाई की जाए।

कोर्ट की तरफ से दिए गए नोटिस पर जब रघुवंश यादव से पूछा गया कि क्या वो अदालत से माफी मांगेंगे तो उन्होंन कहा कि माफी मांगने का कोई सवाल ही नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं कहा था और न्यायालय के फैसले पर हमारे तरफ से सवाल नहीं उठाए गए थे।

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कोर्ट के नोटिस पर कहा है वो इससे काफी हैरना हैं। क्योंकि उनकी तरफ से कोर्ट के फैसले पर कोई सवाल नहीं उठाया गया।

दरअसल देवघर ट्रेजरी से अवैध निकासी में जब लालू यादल को दोषी ठहराया गया और पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को बरी कर दिया गया तब कहा गया था कि एक बैकवर्ड सीएम को सजा और दूसरे को बरी क्यों किया गया। आरजेडी की तरफ से कोर्ट के फैसले को जातीय रंग देने की कोशिश भी की गई थी। जिसके बाद कोर्ट ने इन्हें अवमानना का नोटिस जारी किया है।

इसे भी पढ़ें

चारा घोटाले में लालू यादव को कल सुनाई जाएगी सजा

Loading...