कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक पर केस दर्ज, थाने में आग लगाने की बात कही थी

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश में शिवपुरी के करेरा से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शकुंतला ने मंदसौर में हुए किसान की मौत के बाद भड़की हिंसा के दौरान थाने को जलाने की बात कही थी। लेकिन इस वक्त शकुंतला खटीक फरार बताई जा रही हैं। कांग्रेस विधायक शकुंतला पर केस दर्ज करने के बाद करेरा में भारी पुलिस बल तैनात की गई है। थाने को जलाने की बात कहते हुए शकुंतला का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वो भीड़ को उकसाते हुए दिखाई दे रही थीं।

हलांकि शकुंतला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा थाने में आग लगाने जैसी बात नहीं कही थी। मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के हिंसक होने के पीछे राज्य सरकार ने कांग्रेस की साजिश बताई थी। शकुंतला के अलावे भी दो कांग्रेसी नेताओं के वीडियो सामने आए थे जिसमें वो किसानों को हिंसा करने के लिए उकसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

पिछले दिनों मध्य प्रदेश में किसानों ने अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। जिसमें मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की मौत हो गई। जिसके बाद किसान आंदोलन उग्र हो गया और कई जगह हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने शांति उपवास किया था। तकरीबन 28 घंटे तक उपवास पर रहने के बाद उन्होंने अपना उपवास खत्म किया। लेकिन प्रदेश में उसके बाद से शांति है। लेकिन समस्या का हल हो गया ऐसा नहीं कहा जा सकता।

Loading...