KISSSSS करने के चक्कर में महिला ने ठोंक दी… कार और स्कूटर

दिल्ली: बेंगलुरु की सड़कों पर होंडा सिटी कार अपनी रफ्तार के साथ सड़कों पर दौड़ रही थी। कार चला रही महिला को इसका भी होश नहीं रहा कि जिस सड़क से वो गुजर रही है वहीं बगल में एक कार और स्कूटर खड़ा है। नतीजा ये हुआ कि महिला ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में सवार ड्राइवर जब नीचे उतरा तो उसने अलग ही नजारा देखा।

कार चला रही महिला पर आरोप है कि वो अपने बगल में बैठी महिला को किस कर रही थी। इसी किस के चक्कर में महिला ने अपनी होंडा सिटी कार से टक्कर मार दी। जबकि महिला ने इन आरोपों से इनकार किया है। अपनी सफाई में महिला ने कहा कि उसकी दोस्त में आंख में जलन की शिकायत की थी। जिसके बाद वो अपनी सहेली की आंख में फूंक मार रही थी।

ये घटना बेंगलुरु के आरटी नगर थाने के नंदीदुर्गा रोड की है। ये हादसा रविवार की रात को हुआ। जिस कार से टक्कर मारी गई उसमें पिछली सीट पर भी एक महिला बैठी थी। और कार में शराब की बोतल भी थी। पुलिस ने महिला का ऐल्कॉहॉल टेस्ट करवाया। लेकिन महिला का टेस्ट नेगेटिव आया।
कैब ड्राइवर शेखर रामचंद्र ने जब महिला से नुकसान की भरपाई करने को कहा तो महिला ने उल्टे उसे ही हादसे का जिम्मेवार ठहरा दिया। इसके बाद महिला अपनी गाड़ी लेकर भागने लगी। लेकिन कैब ड्राइवर और स्कूटर सवार ने महिला की गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ लिया।

Loading...

Leave a Reply