हैदराबाद के इस 3 BHK फ्लैट में हो रही थी गांजे की खेती




नई दिल्ली: हैदराबाद के इस 3 BHK फ्लैट में हो रही थी गांजे की खेती पुलिस ने एक पूर्व बैंकर के इस घर पर जब छापेमारी की तो इस बात का पता चला। इस शख्स ने अपने 3 BHK फ्लैट के दो कमरों में 40 गमलों में गांजे की खेती की थी। इस पूर्व बैंकर का नाम सैयद हुसैन है।

गांजे की खेती के लिए इसने ऑन लाइन ट्रेनिंग ली थी जिसमें अमेरिका में रहनेवाले इसके एक दोस्त ने इसकी मदद की थी। आरोपी सैयद हुसैन हैदराबाद के मनीकोंडा इलाके के फ्रैंड कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने सैयद के घर पर उस वक्त छापेमारी की जब वो गांजे का सौदा कर रहा था। गांजे के पौधे को पोषक तत्व मिलता रहे इसके लिए कमरे के भीतर पूरी व्यवस्था की गई थी।

गांजे की खेती के लिए कमरे के भीतर ही आर्टिफिशियल टेम्प्रेचर का इंतजाम किया गया था। टेम्प्रेचर को रेगुलेट करने के लिए एलईजी लाइट, टेबल फैन और एसी का इस्तेमाल किया गया था। मारीजुआना (गांजा) के पौधे को पोषक तत्व देने के लिए फॉस्फोरस और पोटैशियम का इस्तेमाल करता था।
पुलिस ने छापेमारी में 8 किलो गांजा, गांजे के पौधे लगे 40 गमले, तीन एलईडी लाइट और एक टेबल फैन जब्त किया। पुलिस के मुताबिक हुसैन पिछले तीन महीने से गांजे की खेती कर रहा था।

Loading...