मायावती से मुकाबले के बाद BJP Swati Singh को दे सकती है इनाम

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो  मायावती पर अभद्र टिप्पणी के बाद जिस दयाशंकर Singh की वजह से बीजेपी बैकफुट पर आ गई थी उसी दयाशंकर Singh की पत्नी Swati Singh ने बीजेपी को दोबारा मुकाबले में वापस लाया। माया से इस मुकाबले के बदले बीजेपी Swati Singh को यूपी विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बना सकती है।

मायावती पर अभद्र टिप्पणी के बाद जब बीएसपी हमलावर हुई तो बीजेपी मैदान से हट गई। लेकिन अपने परिवार की खातिर Swati Singh मायावती से मुकाबला करने मैदान में आ गई। दयाशंकर का विरोध करते वक्त बीएसपी ने भी बड़ी गलती कर दी थी। बीएसपी कार्यकर्ता ने भी भद्दी गालियां दी थी दयाशंकर के परिवार को। जिसकी वजह से अब मायावती बैकफुट पर थी और Swati के साथ बीजेपी खड़ी हो गई।

Swati ने जिस तरह से विपरीत परिस्थिति में एक दिग्गज नेता (मायावती) से मुकाबला किया उससे बीजेपी भी प्रभावित है। पार्टी ने मुकाबले में Swati का साथ तो दिया ही अब Swati को यूपी चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाने का मन भी बना रही है।

बीजेपी ने बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन जारी रखी है। पार्टी का कहना है कि जबतक नसीमुद्दीन सिद्दिकी की गिरफ्तारी नहीं होती है तबतक आंदोलन जारी रहेगा। वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने इस पुराने वफादार को पहले ही क्लीन चिट दे दी है।

इसके जवाब में अब दयाशंकर को भी दोबारा पार्टी में शामिल करने की मांग होने लगी है। तर्क ये दिया जा रहा है कि अगर बीएसपी ने अपने नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की तो फिर बीजेपी को भी दयाशंकर की घर वापसी करवानी चाहिए।

Loading...