गाय का बच्चा कार के नीचे फंस गया उसके बाद जो हुआ वो इस वीडियो में देखें

नई दिल्ली:  ममता क्या होती है? ये ऐसा सवाल है जिसका जबाव शायद अबतक कोई भी नहीं दे पाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ममता को केवल कुछ शब्दों में नहीं बांधा जा सकता है। शब्दकोश के तमाम शब्द मिलकर भी कम पड़ जाते हैं ममता को परिभाषित करने में। यही कारण है कि ममता महान होती है। केवल इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों में भी ये ममता उसी तरह से दिखाई देती है जैसे एक इंसान में होती है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी वही ममता दिखाई दे रही है। जिसमें एक गाय का बच्चा एक कार के नीचे आ गया। गनीमत ये रही कि कार चालन ने ऐन मौके पर कार रोक दी। लेकिन ये सबकुछ देखकर बच्चे की मां (गाय) अपना आपा खो बैठी। वो कार के चारों तरफ चक्कर लगाने लगी। इस बीच वहां मौजूद लोग भी कार के पास पहुंच गए।

वहां मौजूद लोग इस कोशिश में लगे थे कि किसी तरह से कार को वहां से हटाया जाए। ताकि उसके नीचे फंसा गाय का बच्चा किसी तरह से सुरक्षित बाहर आ जाए। लेकिन लोगों की इस कोशिश को उस  जगह पर मौजूद गाय नहीं समझ पा रही थी। वो अपने बच्चे तक पहुंचना चाहती थी। इसी क्रम में गाय ने कार के पास मौजूद लोगों पर एक दो बार हमला भी किया।

गाय का ऐसा करना स्वाभाविक भी था। क्योंकि उसका बच्चा कार के नीचे फंसा था। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग मिलकर उस कार को अपनी जगह से हटाने लगे। उन्होंने काफी मुश्किल से उस कार को उठाकर वहां से हटाया। इसके बाद उसके नीचे फंसा गाय का बच्चा सुरक्षित बाहर निकल पाया। इसके बाद जो कुछ हुआ उसे आप इस वीडियो में देखिये। इस वीडियो को फेसबुक पर अब्दुल कलाम फैन क्लब के हैंडल से अपलोड किया गया है।

Loading...