मुंबई में तीन मंजिला इमारत गिरी, कई लोग मलबे में दबे

मुंबई:  दक्षिण मुंबई के जेज मार्ग में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई। इमारत के गिरने से तकरीबन 30 लोग मलबे में दब गए हैं। इस इमारत में तकरीबन 10-12 परिवार रहते थे। ये इमारत सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर गिरी है। इमारत काफी पुरानी हो चुकी थी। लेकिन इसमें अभी भी 10-12 परिवार रह रहे थे। ये हादसा जेजे जंक्सन के पास पकमोडिया में भिंडी बाजार के पास हुआ है। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बिल्डिंग में 100 के करीब लोग रहते थे।

इमारत गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकलने में मदद की। इस बीच दमकलकर्मी भी मौके पर राहत और बचाव का काम करने पहुंच गए हैं। मुंबई में पिछले तीन दिनों से भारी बारिश हो रही है। हलांकि राहत की बात ये है कि इस वक्त वहां बारिश रुकी हुई है। जिसके बाद मौके पर राहत और बचाव का काम चल रहा है।

जिस जगह पर ये हादसा हुआ है वहां तक पहुंचने का रास्ता काफी संकरा है। जिस वजह से दमकल की गाड़ियों को वहां तक पहुंचने में परेशानी भी हुई। लेकिन अब दमकल और एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का काम किया जा रहा है।

Loading...