जो काम बीजेपी नहीं कर सकी BSP सुप्रीमो मायवती ने वो पूरा कर दिया!




लखनऊ: BSP सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह वाराणसी में नरेंद्र मोदी रोड शो कर रहे हैं उसके बाद वो बीजेपी के सीएम पद के अघोषित दावेदार बन गए हैं। मायावती ने कहा कि अबतक हुए 6 चरण के मतदान के बाद ही BSP को बहुमत मिल चुका है। उन्होंने कहा बीजेपी और सपा-कांग्रेस के बीच अब दूसरे और तीसरे स्थान की लड़ाई है।

मायावती ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि गुरु चेले (मोदी, अमित शाह) ने मिलकर यूपी चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी की। लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके। मायावती ने कहा कि मोदी की वाराणसी की रैली और चेले की दूसरे जगहों की रैलियां भी सांप्रदायिक रंग देने की कोशिशें थीं, लेकिन कामयाब नहीं हो सकी।

ये भी पढ़े :

– अखिलेश ने मोदी को दिया दिल्ली-लखनऊ के बीच कुर्सी की अदलाबदली का ऑफर
– गढ़वा आश्रम में गौ सेवा कर पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस और बसपा का खेल बिगाड़ दिया
– गैंगरेप के आरोपी और अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति को सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं

मायावती ने मोदी पर आरोप लगाया कि पीएम ने आचार संहिता तोड़ कर लोकतांत्रिक परंपराओं का उल्लंघन किया है। मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी यूपी चुनाव को 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देख रही थी। बीजेपी यूपी चुनाव को लोकसभा का मुद्दा बनाकर पूरे देश में जाने वाली थी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तब खुद ही हार मान ली जब उन्होंने चुनाव के दौरान ही एक मार्च को घरेलू सिलिंडरों की कीमत बढ़ाने से परहेज नहीं किया।

Loading...