तुम 1 मारोगे हम 7 मारेंगे, पाकिस्तान को उसी की भाषा में BSF ने दिया जवाब

नई दिल्ली: दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान उस मुल्क का नाम है जो अपनी दगाबाजी के लिए जाना जाता है। पाकिस्तान की हरकतों का भारत ने हर बार मुंहतोड़ जवाब दिया है। उसके बावजूद अपने दोगले आदतों से पाकिस्तान बाज नहीं आया है। एकबार फिर BSF ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया है। जिसमें 7 पाकिस्तानी रेंजर्स और एक आतंकी मारे गए। BSF की इस जवाबी फायरिंग में 5 पाकिस्तानी रेंजर्स घायल भी हुए हैं।

पाकिस्तान की तरफ से शुक्रवार शाम आरएस पुरा सेक्टर में फायरिंग की गई। राजौरी, हीरानगर, सांबा और अखनूर इलाके में सीज फायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की इन हरकतों का BSF ने करार जवाब दिया है। इस फायरिंग में BSF का एक जवान भी घायल हुआ है। सीजफायर के इस उल्लंघन के बाद BSF ने सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है। सीमा पर पाकिस्तान की तरफ शनिवार सुबह दो बजे तक फायरिंग की गई।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी BSF से कहा है कि पाकिस्तान की तरफ से भी BSF को मुंहतोड़ जवाब देने को कहा गया है। पाकिस्तान कि तरफ से इंटरनेशनल बॉर्डर पर लगातार फायरिंग को देखते हुए लोगों को घरों के भीतर ही रहने को कहा गया है। कई इलाकों से लोगों को हटाकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। इस काम में पुलिस के साथ साथ कई दूसरी एजेंसियां भी लगी हुई हैं। लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जाने के लिए बुलेटप्रूफ गाड़ियों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply