BSF

कश्मीर के BSF अधिकारी को आतंकियों ने नौकरी छोड़ने की धमकी दी

कश्मीर के BSF अधिकारी को आतंकियों ने नौकरी छोड़ने की धमकी दी

नई दिल्ली:  सेना में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या के बाद अब आतंकी सेना या अर्ध सैनिक बल में शामिल उन अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं जो जम्मू कश्मीर से आते हैं। आतंकियों ने अब बीएसएफ के एक अधिकारी को धमकी दी है। आतंकियों की तरफ से कहा गया है कि वो फौज की नौकरी छोड़ दे। बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट पद पर तैनात कश्मीरी युवक ने कहा आतंकियों ने उसके परिवार और रिश्तेदारों को भी धमकी दी है।

बीएसएफ के इस असिस्टेंट कमांडेंट की बहन चंडीगढ़ में पढ़ती है। वहीं पर वो हॉस्टल में रहती है। लेकिन पिछले दिनों उसे हॉस्टल खाली करने के लिए कह दिया गया। जिसके बाद 14 मई को बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ने महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी से इसकी शिकायत की। जिसके बाद मंत्रालय की तरफ से कॉलेज प्रशासन से बात की गई। जिसके बाद कमांडेंट की बहन को दोबारा हॉस्टल में रहने की इजाजत दी गई।

जवान ने कहा उसे दो महीने बाद एक शादी में शामिल होने जम्मू जाना है। उसने अपने सीनियर अधिकारियों से छुट्टी पे हथियार साथ ले जाने की इजाजत मांगी है। जवान ने काह आतंकवाद प्रभावित इलाकों में रहनेवाले जवानों को हथियार साथ ले जाने की इजाजत दी जाए।

Loading...

Leave a Reply