भारत की इस बेटी के जवाब से हिल जाएगा पूरा पाकिस्तान, वीडियो वायरल




नई दिल्ली: भारत पाकिस्तान के बीच रिश्ते कभी सामान्य नहीं रहे। और अगर रहे भी होंगे तो वो गिनती के मौके होंगे जब ऐसा लगा होगा कि दोनों मुल्कों के बीच रिश्ते सामान्य रहे हों। हाल दिनों में खासकर उरी हमले के बाद से पाकिस्तान के साथ हमारे रिश्ते काफी खराब दौर से गुजर रहे हैं। इसकी वजह ये है कि हमारी सहनशीलता को पड़ोसी मुल्क ने हमारी कमजोरी समझ ली थी।

उरी हमले के बाद से पूरे भारत में पाकिस्तान को लेकर एक गुस्सा है। सरहद पर हमारी फौज दुश्मन को जवाब दे रही है तो जनता सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को जवाब दे रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें भारत की एक बेटी ने कविता के माध्यम से पाकिस्तान को करार तमाचा मारा है।

वीडियो को यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिस अंदाज में इस लड़की ने अपनी बात कही है उसे सुनने के बाद पाकिस्तान भी एक बार सोच में पड़ जाएगा। केवल कविता मात्र नहीं है ये। दरअसल ये लड़की वही बात कह रही है जो आज की तारीख में पूरे हिंदुस्तान के सीने में है। और पूरा हिंदुस्तान पाकिस्तान से वही कह रहा है जो इस लड़की ने अपने इस वीडियो में कहा है।


लड़की ने 1 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में पठानकोट, उरी से लेकर सीमा पार से किये जा रहे घुसपैठ तक का जिक्र किया है। विडियो में सख्त लहजे में पाकिस्तान को चेताया गया है कि जो देश उसे जन्म दे सकता है वो उसका सर्वनाश भी कर सकता है। इसलिए बेहतर है कि वक्त रहते पाकिस्तान संभल जाए।

Loading...