चोटी कटवा: दैवीय शक्ति का हाथ साबित करने वाले को 1 करोड़ का इनाम

नई दिल्ली:  देश के अलग अलग राज्यों और शहरों से अबतक चोटी काटने की 100 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी हैं। समझदार लोग इसे एक सुर  अंधविश्वास और अफवाह बता रहे हैं लेकिन जिनकी चोटी कटी उनके सवालों का जवाब भी नहीं मिल रहा है कि आखिर उनकी चोटी कटी कैसे ? सवाल अपनी जगह कायम है और घटनाएं अपनी जगह पर हो रही है।

अब इस चोटी काटने की घटना पर इनाम का एलान किया गय है। हरियाणा, पंजाब  में सक्रिय तर्क शक्ति की तरफ से इस घटना में दैवीय शक्ति का हाथ  साबित करनेवाले को 1 करोड़ रुपये का इनान देने का एलान किया गया है। यूपी के डीजीपी ने कहा है ये महज अफवाह है। लोग अफवाह पर ध्यान नहीं दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस को जानकारी दें। लोग कानून हाथ में ना लें । डीजीपी ने कहा है कि पुलिस सोशल मीडिये के जरिये लोगों को जागरुक करें।

अबतक कई राज्यों से चोटी काटने की घटना सामने आ चुकी है। पुलिस की तरफ से कहा जा रहा है लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। NTI भी आपसे अपील करता है कि किसी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें। लेकिन लोगों के डर का जवाब क्या है। सबसे बड़ा सवाल ये है कि भला कोई खुद से अपनी चोटी क्यों काटेगा?

हरियाणा में चोटी काटने की अबतक 30 से ज्यादा घटनाएं सामने आ चुकी हैं। दिल्ली में भी रोजाने नए मामले सामने आ रहे हैं। इन जगहों पर लोग दिन हो या रात सहमें हुए दिखाई देते हैं। रात को आंखों से नींद गायब हो गई है। क्योंकि डर इस बात का है कि इधर आंख बंद हुई और उधर चोटी न कट जाए।

Loading...