अपराधी ने वर्दीवालों को जड़ दिया थप्पड़ और वो गाड़ी लाओ- गाड़ी लाओ कहते रहे




पटना: सोशल साइट्स यू ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें दो पुलिसवाले एक शख्स को पकड़े हुए हैं। दोनों पुलिसकर्मियों और उस शख्स के बीच काफी बहस होती है। वो शख्स दोनों पुलिसकर्मियों को गोली मारने की धमकी देता है। वहां पर आसपास कुछ लोग भी मौजूद हैं। बीच बीच में वो भी कुछ कहते हैं लेकिन वीडियो में जो दिख रहा है उससे ये लग रहा है कि जिसे पुलिसवालों ने पकड़ रखा है हो सकता है वो कोई लोकल गुंडा हो।

इसके बाद वहां एक और पुलिसकर्मी आते हैं। लेकिन इसके बाद भी उस शख्स के तेवर में कोई नरमी नहीं आती है। इस बीच मौका पाकर उसने दोनों पुलिस वालों को थप्पड़ भी मार दिया। बीच सड़क पर ये ड्रामा 13 मिनट 24 सेकंड तक चलता है। इस वीडियो में पुलिसवाले बार बार फोन कर रहे हैं। और गाड़ी लाने के लिए कह रहे हैं। यू ट्यूब पर इस वीडियो के साथ समस्तीपुर लिखा गया है। आपको बता दें ये जगह बिहार में है।

इस बीच वो शख्स यही कह रहा है कि अगर वो जिंदा बच गया तो पुलिसवाले को गोली मार देगा। शुरुआत में तीनों पुलिसवाले उस एक गुंड़े के सामने हांफते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वहां एक और शख्स आता है। हलांकी वो वर्दी में नहीं होता है। लेकिन उसके हाव भाव को देखकर अंदाजा होता है कि भी पुलिस विभाग से ही ताल्लुक रखता है।


अभी भी पुलिसवाले एक दूसरे से यही कह रहे हैं गाड़ी लाओ। लेकिन गाड़ी अभी तक नहीं आती है। बीच बिच में उस शख्स को पकड़ कर रखने वाले पुलिसकर्मी कहते हैं सर छोड़ियेगा नहीं ये भाग जाएगा। इस पूरे वीडियो में अंत तक पुलिसवाले यही कहते रहे कि गाड़ी लाओ। लेकिन आखिर तक उनकी गाड़ी वीडिओ में दिखाई नहीं दे रही है। जिसके बाद वो सभी पुलिसकर्मी उस शख्स को पैदल ही लेकर वहां से निकले।

Loading...

Leave a Reply