पड़ोस की आंटी ने लड़के से किया रेप, पुलिस बोली केस ही नहीं बनता है, Video

पड़ोस की आंटी ने लड़के से किया रेप, पुलिस बोली केस ही नहीं बनता है, Video

नई दिल्ली:  अगर ये बात कहीं सुनी जाती है कि किसी लड़के से किसी महिला या लड़की ने रेप कर लिया। तो लोग उसपर आसानी से यकीन नहीं करते हैं। दूसरों की तो बात छोड़िये खुद घरवाले या फिर उसके दोस्त भी उसपर यकीन नहीं करते हैं। बल्कि दोस्त तो उस पीड़ित लड़के का मजाक उड़ाने लगते हैं। दरअसल इसमें गलती उनकी नहीं है जो इसपर यकीन नहीं करते। बल्कि हमारी सामाजिक व्यवस्था और कानून व्यवस्था कुछ इस तरह की है कि लोगों की ऐसी सोच बन गई है। जिसमें इस बात पर कोई यकीन नहीं करना चाहता कि कोई महिला किसी लड़के के साथ रेप कर सकती है।

यू ट्यूब पर जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहे लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। जिसके साथ पड़ोस की आंटी ने ही लड़के को अपनी हवस का शिकार बनाया। लड़का किसी काम से उनके घर गया था। लेकिन भीतर पहुंचने के बाद उसे इस बात का एहसास हुआ कि जिस महिला को अबतक वो आंटी कहता आया था वो घर में अकेली है। उसे लड़की का बर्ताव भी बाकी दिनों से अलग लगा। उसके बाद जो कुछ हुआ उसके बारे में उस लड़के ने नहीं सोचा था।

आंटी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य कर दिया। लेकिन जब लड़के ने इससे इनकार किया तो उन्होंने कहा अगर वो ऐसा नहीं करेगा तो वो पुलिस को फोन कर देगी और उसे जेल भिजवा देगी। मरता क्या ना करता। बदनामी के डर से बचने के लिए उसने वो किया जो उसे आंटी ने करने के लिए कहा। चाहकर भी वो उन्हें इनकार नहीं कर सका। इसके बाद आंटी उसे लेकर बेडरूम में चली गई।

अगले पेज पर देखें वीडियो नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply