shilpa

शिल्पा शेट्टी का फोटो ले रहे फोटो ग्राफर की बाउंसर ने कर दी धुनाई, Video

शिल्पा शेट्टी का फोटो ले रहे फोटो ग्राफर की बाउंसर ने कर दी धुनाई, Video

मुंबई: मुंबई में एक होटल के बाहर खड़े फोटोग्राफर को शिल्पा शेट्टी का फोटो लेना महंगा पड़ गया। होटल के बाहर शिल्पा और राज कुंद्रा की गाड़ी देखकर दोनों फोटोग्राफर उनके बाहर आने का इंतजार करने लगे। कुछ घंटों के इंतजार के बाद दोनों बाहर आए। तो फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगे। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने भी पोज दिये और फोटो खिंचवाए। शिल्पा या राज कुंद्रा में से किसी ने भी फोटोग्राफर का विरोध नहीं किया और ना ही उन्हें फोटो लेने से मना किया।

लेकिन उनके वहां से जाने के तुरंत बाहर माहौल बदल गया। ये घटना होटल वेरियंट के बाहर की है। शिल्पा और राज कुंद्रा के वहां से जाने के बाद होटल के बाहर तैनात बाउंसरों ने वहां आकर बुरी तरह से उनकी पिटाई कर दी। बाउंसरों ने फोटोग्राफर की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वो लहू लुहान हो गए। ये घटना गुरुवार रात 1 से 2 बजे के बीच की है।

इसके बाद वहां हंगामा शुरु हो गया। पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। इस मामले की शिकायत खार पुलिस स्टेशन में की गई। जिसके बाद पुलिस उन दोनों बाउंसरों को थाने ले गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे हंगामे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस बेरहमी के साथ बाउंसरों ने उन फोटोग्राफरों की पिटाई की।

Loading...

Leave a Reply