फिल्म फन्ने खां में दिखा ऐश का कातिलाना अंदाज़,मोहब्बत सोंग रिलीज़, Video

मुंबई:  ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘फन्ने खां’का वीडियो सॉन्ग रिलीज़ किया गया ।जिसमें ऐश का कातिलाना अंदाज़ देखते हुए ऐसा लग रहा है मानो 44 की ऐश 24 की हो गयी है।इस फिल्म के साथ ऐश बड़े पर्दे पर एक जोरदार वापसी की तैयारी में है। साथ ही उनका ये वीडियो सांग फैन्स काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म का गाना ‘मोहब्बत’ रिलीज किया गया है. इस गाने में बेबी सिंह बनी ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं।गाने में शुरुवाती बोल ‘जवां है मोहब्बत’ 1946 की फिल्म ‘अनमोल घड़ी’ के गाने से लिए गए हैं।जिसे नौशाद ने कंपोज़ किया था और इसे एक्ट्रेस नूर पर फिल्माया गया था।इस गाने में ऐश का डांस स्टेज ओर आग लगा कर रख दिया।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद फैन्स द्वारा इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता साथ नजर आ रहे है।जहां अनिल कपूर पिता का किरदार निभा रहे है तो वही ऐश रॉकस्टार का किरदार निभाते नजर आ रही है।ट्रेलर में उस पिता के संघर्ष की कहानी दिखाई जा रही है।जो अपनी बेटी के सपनो को पूरा करने के लिए काफी परेशानियो से लड़ते नजर आ रहे है

Loading...