दिलबर-दिलबर बना यूट्यूब चार्ट के बिलबोर्ड पर तीसरा गाना, अब तक मिले 8 करोड़ से ज्यादा व्यू

मुम्बई:15 अगस्त को देशप्रेम से जुडी जॉन अब्राहिम की फिल्म सत्यमेव जयते का दिलबर गाना इस फिल्म को चर्चा के ऊँचाई तक पंहुचा दिया है। फिल्म का गाना दिलबर जिसमे नोरा फतेही का बेल्ली डांस देखने को मिल रहा है।यह गाना देखते ही देखते यू्-ट्यूब चार्ट के बिलबोर्ड पर तीसरे नंबर पर आ गया है.

दिलबर गाने को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है।और ये भारत का पहला ऐसा गाना है जिसे ये मुकाम हांसिल हुआ है।इससे पहले ये मुकाम हाई रेटेड गबर्रु को मिला था जिसे यूट्यूब पर 6.5 करोड़ व्यू मिले थे।

देखते देखते इस फिल्म के और भी गाने लगातार पॉपुलर हो रहा है।फिल्म का एक गाना “पानियों सा” जो करीब 3 मिनट का है जिसमे जॉन अब्राहम और फिल्म की लीड एक्ट्रेस आएशा शर्मा के बीच रोमांस दिखाया गया है।वीडियो को अब तक तकरीबन 1.4 लाख से ज्यादा बार बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है और इसे तकरीबन 2.52 लाख लोगों ने लाइक किया है।

जॉन और अक्षय की टक्कर…
बता दें 15 अगस्त को जॉन के साथ साथ अक्षय की देशभक्ति फिल्म गोल्ड भी रिलीज़ होने वाली है।जिसे जोरदार टक्कर का सामना करना पड़ेगा।हालांकि जॉन और अक्षय काफी अच्छे दोस्त है।अक्षय और जॉन कई फील्म जैसे ‘गरम मसाला’, ‘देसी बॉयज’ और ‘हाउसफुल 2’ में एक साथ काम कर चुके है। लेकिन अब ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’को लेकर दो दोस्तों में टक्कर दिखेगा।

(Visited 42 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *