फिल्म संजू बनी दर्शकों की पहली पसंद,फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोडे सारे रिकॉर्ड

मुम्बई:फिल्म संजू में संजय दत्त की जिंदगी से जुडी बाते और रणबीर की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। बेस्ट कलेक्शन में अब तक जिन फिल्मों के नाम लिए जाते थे।उन सभी का रिकॉर्ड तोड़ संजू रिकॉर्ड के मामले में अवल पर आ गयी है।कलेक्शन के मामले में बाहुबली, पद्मावत, रेस-3, बागी-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों से कहीं आगे निकलकर ओपनिंग वीकेंड में 120 करोड़ की कमाई की है।

संजू ने पहले दिन 34 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन इसमें 15% की बढ़ोतरी हुई. जो कि 38.60 करोड़ रही। संजू के सेकंड डे कलेक्शन ने आमिर और सलमान खान की फिल्म रेस-3 के बिजनेस को पछाड़ा है।

वही दूसरी ओर आमिर खान की दंगल के नाम दूसरे दिन (नॉन हॉलिडे) सबसे ज्यादा कमाई 34.21 करोड़ का रिकॉर्ड था। लेकिन संजू के दूसरे दिन की कमाई ने ये रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

रणबीर कपूर की फिल्मों में संजू उनकी दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है पहली की लिस्ट में उनकी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का लाइफटाइम बिजनेस 190 करोड़ है।फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखकर लगता है कि जल्द ही ये फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का रिकॉर्ड तोड़कर पहले नं के लिस्ट में आ जायेगी।

बायोपिक के मामले में देखा जाये तो नीरजा, भाग मिल्खा भाग, अजहर, मैरी कॉम, पान सिंह तोमर जैसी कई बायोपिक पिछले कई सालों में रिलीज हुई है।उन सभी में पीछे छोड़कर ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली बायोपिक बन गयी है।जिसने ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये की कमाई की है

(Visited 14 times, 1 visits today)
loading...