फिल्म जीरो को लेकर पर्दे पर साथ नजर आएंगे शाहरुख सलमान

नई दिल्ली:बोलीवुड व्यूअर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है।करन अर्जुन एक बार फिर से साथ नजर आने वाले है।जी हां सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान बहुत जल्द एक बार फिर से साथ में पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

फिल्म रेस-3 की रिलीज के साथ ही आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म जीरो का टीजर वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।बताया जा रहा है कि जीरो के टीजर वीडियो में दोनों एक्टर्स साथ में नजर आएंगे। टीजर में एक सीन है जिसमें दोनों कलाकार बॉक्सिंग रिंग के भीतर खड़े नजर आ रहे है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जीरो टीज़र का यह सीन एक डांस सीन है जिसमें दोनों कलाकार रिंग के भीतर डांस कर रहे हैं।रिपोर्ट के मुताबिक कुछ चुनिंदा डिस्ट्रिब्यूटर्स और एक्सहिबिटर्स के लिए मंगलवार को मुंबई में इस टीजर वीडियो की स्क्रीनिंग रखी गई।

हालांकि बताया जा रहा है कि जीरो टीज़र यह वीडियो बहुत ही छोटा है जो कि महज 1 मिनट 15 सेकंड का है।इस टीज़र को ईद के मौके पर रिलीज किया जा रहा है।

इस फिल्म से निर्माता को काफी कलेक्शन की उम्मीद है हालांकि इस फिल्म ने अपनी लागत पहले ही निकाल ली है।डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की प्रोडक्शन कोस्ट पहले ही निकल चुकी है। जो कि फिल्म सैटेलाइट राइट्स के मामले में दंगल को मात दे चुकी हैं।

Loading...