नहीं रहीं बॉलीवुड की चांदनी, श्रीदेवी का दुबई में निधन

नई दिल्ली:  बॉलीवुड जगत से बेहद ही दुखद खबर आई है। फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया है। वो 54 साल की थीं। दुबई में उन्हें दिल का दौरा पड़ा। जिसके बाद उनका निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जा रहा है। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर पूरा देश शोक में डूब गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।

1963 में उनका जन्म हुई था। वो अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। अंतिम समय में उनके पति बोनी कपूर और उनकी बेटी उनके साथ थीं। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। श्रीदेवी के साथ संजय कपूर भी दुबई गए थे। रात के 12 बजे संजय दुबई से मुंबई लौट आए। मुंबई पहुंचते ही उन्हें श्रीदेवी के निधन की खबर मिली।

श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्में की। किसी एक तरह के अभिनय से नहीं जुड़ी थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तरह-तरह के रोल निभाई। जिसमें सदमा में जहां उन्होंने दिव्यांग का रोल बखूबी निभाया, वहीं चांदनी जैसी रोमांटिक फिल्म में भी उन्होंने अपनी पहचान छोड़ी।

श्रीदेवी ने खुदा गवाह, चांदनी, सदमा, मिस्टर इंडिया, चालबाज, हिम्मतवाला, नगीना, तोहफा, औलाद, लाडला जैसी यादगार फिल्मों में काम किया।

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर मुंबई में उनके घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ लग गई है। बताया जा रहा है दोपहर दो बजे के करीब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचेगा।

Loading...