22 साल बाद कोमल हिमेश की हुई तलाक,आज भी पहली और दूसरी पत्नी रहती है एक ही बिल्डिंग में

मुम्बई:एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया 22 साल बाद अपनी पहली शादी से तलाक लेकर हाल ही में अपनी जिंदगी की दुबारा से शुरुआत कर चुके है।लेकिन हाल ही में खबर फ़ैल रही है कि हिमेश और उनकी दोनों पत्नी एक ही बिल्डिंग में रहते है।

1973 में पैदा हुए हिमेश को बॉलीवुड में एक म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर के रूप में जाना जाता है।हाल ही में दूसरी शादी की है।उनकी पहली शादी की बात करे तो 22 साल पहले उन्होंने कोमल से शादी की थी।जब कोमल की उम्र 21 साल थी।लेकिन उनकी पहली पत्नी कोमल हिमेश के साथ कभी कभार ही लाइमलाइट पर नजर आये।उनका एक बेटा भी है जिनका नाम स्वयम है।

कोमल के साथ 22 साल तक रिश्ता निभाने के बाद  2016 में तलाक की अर्जी दी और तालमेल की कमी को इसकी वजह बताया।जिसमे बताया गया कि दोनों आपसी सहमति दोनों तलाक ले रहे है तब  जाकर साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया।

तलाक के बाद सोनिया मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया को तलाक की वजह बताया गया था लेकिन कोमल बाद में इस बात का खुद खंडन करते हुए कहा था कि सोनिया इसकी वजह नही है।

लेकिन ताज़ा सूत्रों के अनुसार आज भी हिमेश-सोनिया और कोमल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर रहती हैं। उसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर हिमेश और सोनिया रहते हैं।कोमल, हिमेश के माता-पिता के साथ रहती हैं।खबरे आ रही है कि शादी के बाद सोनिया फिल्मी दुनिया को छोड़ देंगी और अपने परिवार का ध्यान रखेंगी।

Loading...