फैन मेड जीरो teaser को काफी पसंद कर रहे लोग,शाहरुख़ ने ट्विटर पर कहा ‘शुक्रिया’

मुंबई:  सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का फैन मेड एक एनिमेटेड सीरीज रिलीज़ हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है और यहाँ तक की शाहरुख ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इस फिल्म का एनिमेटेड टीजर वीडियो रिलीज किया है।और साथ ही उन्होंने फैन्स को यह वीडियो बनाने के लिए शुक्रिया करते हुए लिखा है”शुक्रिया, यह बहुत प्यारा है।हालांकि यह वीडियो ऑफिशियल नहीं है बल्कि एक यूट्यूब चैनल ने बना कर अपलोड किया गया है।

बता दें कि एक बार फिर से शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आ रहे है।और साथ ही ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।इस फिल्म का अभी तक रिलीज़ नही हुआ है लेकिन जहां तक ऑफिशियल टीजर की बात करे तो पिछले तीन हफ्ते में इसे 3 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।ये फिल्म आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित किया गया है और ये फिल्म 21 दिसम्बर को आने वाली हैं।

जीरो के टीजर ने शाहरुख खान बउआ सिंह (बौने)का किरदार को अदा कर रहे है।और टीज़र के शुरुवात में मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया।इस डायलॉग के साथ ही फिल्म को लेकर काफी फैन्स काफी उत्सुक है।

Loading...