अमीषा पटेल बड़े पर्दे पर वापसी के साथ सुर्खियों में नजर आ रहा उनका गुस्सा

मुम्बई:अमीषा पटेल काफी दिनों के बाद सुर्खियों में नजर आ रही है।उनका एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमे वो काफी गुस्से के साथ रिपोर्टर्स पर चिलाती नजर आ रही है। बता दें कि अमीषा काफी समय के बाद सनी देओल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है।

हाल ही में सनी देओल और अमीषा की आने वाली फिल्म ‘भय्याजी सुपरहिट’ का फर्स्ट लुक  रिलीज किया गया है।जिसके बाद मीडिया से मिली लेकिन वो ठीक नही लग रही थी ।काफी गुस्से में थी।आप आप देख सकते हैं कि अमीषा मीडिया को चुप होने के लिए कहती दिख रही हैं।

उनका गुस्सा यही तक नही रहा जब एक मीडियाकर्मी ने उनसे सवाल किया फिल्म को रिलीज के लिए तैयार होने में इतना समय क्यों लग गया।तो उनका गुस्से भरे अंदाज़ में कहा कि ”आपमें खुद इतनी अक्ल तो होनी चाहिए।दो-दो फिल्म की शूटिंग और प्रोड्यूसर बनना तो समय तो लगता ही है।  किसी को भी एक्टर से प्रोड्यूसर बनने में समय तो लगता है.”

बता दें कि ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की पहली झलक जारी करते हुए बताया गया कि यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी। खास बात तो ये है कि 17 साल बाद दर्शकों को इस फिल्म के ‘गदर: एक प्रेमकथा’के सुपरहिट जोड़ी को दुबारा देखने को मिलेगा।

सनी ने फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा कि, “सिर्फ आप के लिए, ये है ‘भैय्याजी सुपरहिट’ गैंग की पहली झलक।” एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में सनी के अलावा, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमिषा पटेल, संजय मिश्रा, बृजेंद्र कला, जयदीप अहलावत, मुकुल देव, पंकज त्रिपाठी और पंकज झा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Loading...