मां-बेटी की प्यार की इस इस तस्वीर पर ऐश्वर्या हुईं ट्रोल, एक ने कहा लेस्बियन

मुंबई:  ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करते नजर आयी। और कान्स में अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरीं। लेकिन दूसरी तरफ आराध्या के साथ उनकी कान्स के रेड कारपेट पर जाने से पहले ऐश्वर्या आराध्या को लिप किस करती हुई एक तस्वीर काफी चर्चा का विषय बन गया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था-  LOVE YOU UNCONDITIONALLY Happiest Mama in the World… लेकिन ये क्यूट और मां-बेटी की जज्बातों से भरी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है।

एक तरफ फैंस को ये तस्वीर बेहद पसंद आई तो एक तरफ कईयों को ऐश्वर्या के आराध्या के लिप्स पर किस करने से ऐतराज जताया ।और ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या को बेटी के लिप्स पर किस करने को भारतीय सभ्यता के खिलाफ बताया। किसी ने एक्ट्रेस को लेस्बियन तक कह डाला।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल किया जाना आजकल आम बात हो चुकी है। लेकिन बेवजह की बात को मुद्दा बनाकर सेलेब्स को निशाना बनाना समझ से परे है।एक्ट्रेस को यूं ट्रोल किए जाने के खिलाफ कई फैंस ने नाराजगी जताई है।

एक फैन द्वारा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि मां-बेटी के प्यार और बॉन्ड को ट्रोल करना बेहूदा हरकत है। ये आपकी घटिया मानसिकता और नजरिए को दर्शाता है। वैसे कान्स के पहले दिन रेड कारपेट पर ब्लू एंड पर्पल कलर के बटरफ्लाई गाउन में ऐश्वर्या ने सभी का दिल जीता।

पिछले साल पर्पल लिपस्टिक के वजह से हुई थी ट्रोल..

बता दें कि कान्स में पिछले साल एक्ट्रेस पर्पल लिपस्टिक का इस्तेमाल करने कारण ट्रोल हुई थीं। उनका ये फैशन कईयों को रास नहीं आया ।

Loading...