उम्र 45 की है, लेकिन शादी के सवाल पर टका सा जवाब देती है ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:  90 के दशक में इस एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों में शामिल होता था। यही नहीं इनके अफेयर की बात भी कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन उनका प्यार शादी के बंधन में नहीं बंध सका। अब एक बार फिर से इनकी फिल्म रिलीज होनेवाली हैं। जिसमें वो तांत्रिक की भूमिका में नजर आएंगी। इनकी आनेवाली फिल्म का नाम है ‘गोलमाल अगेन’ और इस हिरोइन का नाम है तब्बू।

तब्बू की उम्र 45 की हो चुकी है। लेकिन अबतक वो सिंगल हैं। आजकल तब्बू अपनी आनेवाली फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं। इसी सिलसिले में तब्बू मीडिया के सामने थीं और उनसे सवाल जवाब शुरु होनेवाले थे। लेकिन पत्रकार अपना सवाल पूछ पाते इससे पहले ही उन्होंने कह दिया ‘जानती हूं आपलोग मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछेंगे।‘ आगे उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है पूरी दुनिया को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता है।‘ हलांकि सलमान इस मामले में तब्बू से आगे हैं। उनकी उम्र 51 साल है और अबतक वो कुंवारे हैं। अकसर सलमान से भी कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जा चुके हैं।

फिल्म अभिनेता नागार्जुन के साथ कई बार तब्बू के अफेयर की बात सामने आ चुकी है। बताया जाता है तकरीबन 15 साल तक दोनों एक दूसरे के करीब रहे लेकिन उनकी करीबी शादी के रिश्ते में नहीं बंधी। दोनों ने फिल्मों में भी साथ काम किया है। दोनों का ये प्यार दोतरफा था। लेकिन फर्क ये था कि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन तब्बू उनके लिए पत्नी से कम भी नहीं थी।

दोनों के बीच प्यार इस कदर था कि तब्बू काफी दिनों तक मुंबई छोड़कर हैदराबाद में ही नागार्जुन की पड़ोसी बनी रहीं थीं। बताया जाता है नागार्जुन ने ही तब्बू के लिए अपने बगल में एक महंगा बंगला खरीदा था। और उन्हें रहने के लिए दिया था।

इसे भी पढ़ें

सिंगल होने पर बोलीं तब्बू ‘अजय देवगन की वजह से मैं अबतक सिंगल हूं’

Loading...