अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, मुंबई के घर में लगाई फांसी

मुंबई:  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की। उनके नौकर ने पुलिस को सुशांत के बारे में जानकारी दी। अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि सुशांत ने खुदकुशी क्यों की। हलांकि बताया जा रहा है कि वो पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन के शिकार थे। जिसका इलाज भी चल रहा था। सुशांत महज 34 साल के थे। लेकिन इस छोटी सी उम्र में उन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल की थी।

अभी तक बस इतनी ही जानकारी मिल सकी है कि कल रात कुछ दोस्त उनके साथ थे। लेकिन उनमें से किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर सुशांत ने खुदकुशी क्यों की। पिछले 6 महीने से वो डिप्रेशन में थे। उनके इस कदम से उनके दोस्त भी हैरान हैं।

सुशांत ने छोटे परदे से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। लेकिन उसके बाद बड़े पर्दे पर उन्होंने अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाई थी। छोटे पर्दे पर पवित्र रिश्ता में उनके अभिनय ने उन्हें एक पहचान दिलाई थी। आज की तारीख में उन्हें एक कामयाब अभिनेता माना जा रहा था। कई सफल फिल्में भी उन्होंने दी थीं। जिनमें केदारनाथ, पीके, शुद्ध देसी रोमांस। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उन्होंने धोनी का किरदार निभाया था। सुशांत के करियर की यह पहली फिल्म थी जिसने 100 करोड़ कलेक्शन किया था।

सुशांत के घर बिहार के पटना में भी उनकी मौत की खबर के बाद गम पसरा है। उनके घर पर भी किसी को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया।

(Visited 107 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *