22 घंटे में कैंसर ने दो महान सितारों को हमसे छीन लिया

मुंबई: इरफान खान के गम से अभी उबर भी नहीं पाया था गम में डूबा दिल कि गुरुवार का सवेरा एक और सदमा ले आया। गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में ऋषि कपूर का निधन हो गया। ये खबर शोक के उस समंदर के समान था जिसमें पूरा देश एक बार फिर से डूब गया। बुधवार को इरफान खान ने कैंसर से लड़ते लड़ते मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी और गुरुवार को कैंसर से ही लड़ाई लड़ रहे ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जिस शोक की शुरुआत बुधवार को शुरु हुई थी उसमें गुरुवार के दिन एक बार फिर से फिल्म जगत से लेकर खेल और राजनीतिक जगत तक को झकझोर कर रख दिया। किसी के लिए भी ये यकीन कर पाना मुश्किल था कि एक जिंदा दिल इंसान अब हमेशा हमेशा के लिए खामोश हो चुका है। जिस ऋषि कपूर ने अभी काफी करने की सोच रखी थी वो अचानक से अचेत हो गया। शरीर शिथिल हो गया और अगर कुछ रह गया तो वो था गम। जिसने हर किसी की आंखें नम कर दी।

ऋषि कपूर ने भले ही दर्जनों रोमांटिक फिल्मों में अपनी भूमिका अदा की हो लेकिन उनकी पसंद आज की फिल्में थीं और वो कहते भी थे कि आजकल जो फिल्में बन रही हैं वो उनके किरदार के मुताबिक हैं। और इन फिल्मों में काम करना उन्हें पसंद भी आता है।

(Visited 24 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *