कई मीडिया पोर्टल द्वारा लगाए फ़र्ज़ी खबर पर बरसे ऋतिक और दिशा

मुम्बई;हाल ही में कई मीडिया पोर्टल द्वारा चलाए गए एक खबर से परेशान होकर बॉलीवुड के हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन ने इन खबरों पर सख्त रवैया अपनाते हुए लगातार कई मीड‍िया ग्रुप की खबरों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट क‍िया है।

क्या है मामला….
हाल ही में कई मीडिया पोर्टल द्वारा ये खबर चलाया गया था कि ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की,इस ख़बर परेशान होकर दिशा ने एक फिल्म से निकल गयी। जिसमे दोनों सा किनारा करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में द‍िशा-ऋतिक साथ काम करने वाले थे।

जिसके बाद ऋतिक रोशन परेशान होकर सख्त रवैया अपनाते हुए लगातार कई मीड‍िया ग्रुप की खबरों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट क‍िया है। और साथ ही इस दिशा पाटनी ने भी इस खबर को अफवाह बताते हुए सरासर गलत बताया है।

उन्होंने कहा, ऋत‍िक रोशन बहुत “सम्मानित” व्यक्ति हैं।और जो बाते फैलाई गई है वो बेतुकी और गॉस‍िप हैं ।मैं बस यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है।मैंने और ऋतिक सर ने थोड़ी-बहुत बातचीत हुई है जिसमे मुझे यही लगा कि वह बहुत प्रतिष्ठित व्यक्ति है और उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है।सब अफवाह है।

Loading...