गुरुग्राम गोली कांड: जज की पत्नी की मौत, बेटे की हालत गंभीर, गनर ने ही मारी थी गोली

गुरुग्राम/एनसीआर:  गुरुग्राम के जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी रितु और उनके बेटे ध्रुव को जज के गनर ने ही बीच बाजार गोलियों से छलनी कर दिया था। ये घटना शनिवार दोपहर बाद की है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया था। जहां जज की पत्नी रितू की मौत हो गई जबकि उनका बेटे की हालत गंभीर है।

पुलिस ने आरोपी गनर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गंभीर है इसलिए हरियाणा पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है। डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में बनी एसआईटी में डीसीपी, 2 एसीपी और 4 इंस्पेक्टर शामिल हैं।

शनिवार को गनर महिपाल यादव के साथ जज कृष्णकांत की पत्नी रितू और बेटा ध्रुव खरीदारी करने के लिए गुरुग्राम के सेक्टर 51 के आर्केडिया मार्केट गए थे। मार्केट में जैसे ही कार रोककर दोनों मां-बेटा बाहर निकले गनर ने उनको गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि गनर में जज की पत्नी के सीने में दो गोली और बेटे के सिर में दो गोली मारी।

गोली मारने क बाद महिपाल ने दोनों को कार में डालने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सका। जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया। वहां से भागकर महिपाल सदर थाने पहुंचा और वहां भी फायरिंग की। इसके बाद वहां से भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने उसे ग्वाल पहाड़ी के पास गिरफ्तार किया। पुलिस को महिपाल ने बताया कि गोली मारने के बाद उसने जज और उनकी मां को फोन कर पूरी जानकारी दी थी।

अभी ये साफ नहीं हो सका है कि महिपाल ने गोली क्यों मारी। लेकिन इस बात की चर्चा है कि महिपाल यादव ने 8 महीने पहले हिंदू धर्म त्यागकर क्रिश्चियन धर्म अपनाया था। और जज की पत्नी के साथ हमेशा धार्मिक बातों पर बहस हुआ करती थी। इसी से परेशान होकर उसने जज की पत्नी और उसके बेटे को गोली मार दी।

(Visited 48 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *