malishka

BMC RJ मलिष्का पर 500 करोड़ का केस करेगी

BMC RJ मलिष्का पर 500 करोड़ का केस करेगी

नई दिल्ली:  मुंबई की सड़कों की हकीकत बताने की वजह से बीएमसी के निशाने पर RJ मलिष्का आ गई हैं। RJ मलिष्का के खिलाफ बीएमसी 500 करोड़ का केस करने की तैयारी में है। इससे पहले बीएमसी ने मलिष्का के घर में डेंगू का लार्वा मिलने के बाद उन्हें नोटिस भेज दिया है। जिस वक्त बीएमसी ने मलिष्का को नोटिस दिया है और मलिष्का ने जिस वक्त मुंबई की सड़कों को खराब बतानेवाला वीडियो निकाला था दोनों की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। और सवाल बीएमसी और शिवसेना की मंशा पर उठ रही है।

डेंगू को लेकर दिये गए नोटिस पर बीएमसी ने अपनी सफाई में कहा है कि जिस अधिकारी ने मिलिष्का के घर नोटिस पहुंचाया है उसे यही नहीं पता था कि वो घर किसका है। यह एक रुटीन चेकिंग का मामला था।

मलिष्का ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर बने गड्ढे को लेकर एक गाना बनाया था। जिसमें निशाने पर बीएमसी था। लेकिन बीएमसी में काबिज शिवसेना को मलिष्का का ये वीडियो पसंद नहीं आया। उसका कहना है कि इसमें बीएमसी के मेहनती कर्मचारियों का मजाक बनाया गया है। मलिष्का ने जो वीडियो बनाया था उसमें उन्होंने मुंबई की जर्जर सड़क को लेकर लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें बीएमसी पर भरोसा नहीं है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले पेज पर जाएं नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply