शाहरुख के रेड चिलीज ऑफिस पर चला बीएमसी का बुलडोजर

शाहरुख के रेड चिलीज ऑफिस पर चला बीएमसी का बुलडोजर

मुंबई:  शाहरुख के रेड चिलीज  इंटरटेनमेंट के कैंटीन पर बीएमसी का बुलडोजर चला है। बीएमसी को शिकायत मिली थी कि शाहरुख की कंपनी ने बिना बीएमसी को जनकारी दिये अपने ऑफिस में कैंटीन बनवाया है। जिसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने ये कार्रवाई की है। यह कैंटीन ऑफिस की छत पर तकरीबन 2000 वर्ग फुट जगह में बनी थी। पुलिस और बीएमसी के अधिकारियों की मौजूदगी में इस निर्माण को तोड़ा गया। शाहरुख का ये ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में है।

इस अवैध निर्माण पर बीएमसी के अधिकारियों का कहना है कि शाहरुख ने अपने कर्मचारियों के लिए इसी इमारत में कैंटन बनवाई थी। लेकिन इसके लिए बीएमसी की अनुमति नहीं ली गई थी। इस अवैध कंस्ट्रक्शन के बारे में शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई।

बीएमसी की इस कार्रवाई पर रेड चिलीज की तरफ से भी अपना पक्ष रखा गया है जिसमें कहा गया है  कि रेड चिलीज इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं है। बल्कि किराएदार है। इस बिल्डिंग में बाहर की तरफ एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है। यहां कर्मचारी अपना खाना खाते हैं। ये कोई कैंटीन नहीं है। बल्कि कर्मचारी घर से लाया हुआ खाना यहां बैठकर खाते हैं। लेकिन गलतफहमी की वजह से बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़ दिया है। इस बारे में बीएमसी अधिकारियों से मिलकर कंपनी अपनी बात कहेगी।

Loading...

Leave a Reply