कॉर्पोरेट मंत्रालय के पूर्व DG ने दिल्ली में बेटे के साथ की खुदकुशी

दिल्ली: कॉर्पोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी बीके बंसल ने अपने बेटे के साथ खुदकुशी कर ली। बीके बंसल ने खुदकुशी दिल्ली में अपने घर मधु विहार के नीलकंठ अपार्टमेंट में की। बंसल हाल में ही जमानत पर रिहा हुए थे। जिस घर में बंसल ने अपने बेटे के साथ खुदकुशी की उसी घर में जुलाई महीने में उनकी पत्नी और बेटी ने खुदकुशी कर ली थी।

जुलाई महीने में बंसल को सीबीआई ने दिल्ली के एक होटल से गिरफ्तार किया था। बंसल के पास से रिश्वत के 9 लाख रुपये भी बरामद हुए थे। बंसल पर कॉर्पोरेट मंत्रालय के फाइलों की जानकारी लीक करने और भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप है। उसके बाद से ही बंसल के खिलाफ सीबीआई की जांच चल रही थी। सीबीआई ने बंसल के 6 ठिकानों पर जुलाई में छापेमारी की थी। जिसमें लाखों रुपये बरामद किये गए थे। उन्हें उनके पद से भी हटा दिया गया था।

जुलाई में जब सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था उसी दौरान उनकी पत्नी सत्यबाला और बेटी नेहा ने खुदकुशी कर ली थी। उस वक्त पत्नी ने आरोप लगाया था कि उनके पति को जबरन इस मामले में फंसाया गया है। जब उनकी पत्नी और बेटी ने खुदकुशी कर ली तब बीके बंसल को अंतरिम जमानत दे दी गई। उस वक्त से वो जमानत पर ही थे। लेकिन इस बीच सीबीआई की पूछताछ उनसे जारी रही।
-Former Corporate Affairs Director General BK Bansal commits suicide, News Trend India

Loading...

Leave a Reply