बीजेपी नेता की बेटी ने सपा नेता रिजवान खान पर गैंगरेप-धर्मपरिवर्तन का लगाया आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी ने स्थानीय सपा नेता रिजवान खान पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि रिजवान खान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। फिर उसका धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की। लड़की का आरोप है कि रिजवान ने उससे कहा था हम हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें

यूपी के मलीहाबाद में कलीमुल्ला ने उगाया ‘योगी आम’

रिजवान बुलंदशहर के ककोड का चेयरमैन और समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता है। 24 अप्रैल को पीड़ित लड़की का अपहरण किया गया था। कई दिनों तक लड़की का पता नहीं चलने पर बीजेपी विधायक बिमला सोलंकी ने 2 मई को धरना भी दिया था। जिसके बाद 4 मई को पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी नोशाद को भी गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें

सेना की जबरदस्त कार्रवाई, कई पाकिस्तानी बंकर तबाह, वीडियो आया सामने

पुलिस ने एक और भी संगीन आरोप लगाए हैं। लड़की का आरोप है कि बुलंदशहर के ककोड के थानाध्यक्ष जनक सिंह चौहान ने उसपर इस बात के लिए दबाव बनाया कि वो कोर्ट में गैंगरेप की बात न करे। पीड़ित लड़की ने ककोड के चेयरमैन और स्थानीय समाजवादी पार्टी के नेता रिजवान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से भी मुलाकात की। लेकिन रिजवान को अबतक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Loading...