pm-modi-in-up-election-2017

यूपी में बीजेपी सत्ता के करीब, सट्टा बाजार में BJP की जीत पर लग रहे हैं दांव

यूपी में बीजेपी सत्ता के करीब, सट्टा बाजार में BJP की जीत पर लग रहे हैं दांव




नई दिल्ली: यूपी में वोटिंग के दो चरण होने अभी बाकी हैं। लेकिन सट्टा बाजार में यूपी की सत्ता को लेकर तस्वीर साफ होने लगी है। सट्टाबाजार में यूपी में बीजेपी के बहुमत के करीब पहुंचने पर दांव लग रहे हैं। सट्टेबाजों के मुताबिक यूपी में बीजेपी के 180 सीटें जीतने पर दांव लगाए जा रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के 150 सीट जीतने पर दांव लगाया जा रहा है।

बीजेपी ने हाल ही में महाराष्ट्र में 10 में से 8 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में जीत दर्ज की थी। ओडीशा और छत्तीसगढ़ के निकाय चुनाव में भी बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। माना जा रहा है दूसरे राज्यों में बीजेपी के प्रदर्शन का असर यूपी तक भी पहुंचा। जनता में ये संदेश गया कि नोटबंदी का असर पीएम मोदी की छवि पर नहीं पड़ा।

अभी यूपी की 403 सिटों में से बीजेपी के लिए 180 सीट जीतने की बात हो रही है। बीजेपी के 180 सीटों पर 1:1 का भाव चल रहा है। यानि अगर बीजेपी 180 सीटें जीतती है तो उसकी जीत पर दांव लगानेवाले को दोगुना फायदा होगा। सट्टाबाजार ने साफ कर दिया है कि समाजवादी पार्टी 150 से ज्यादा सीट नहीं जीत पाएगी। समाजवादी पार्टी के 150 सीट जीतने पर 2.5:1 का भाव चल रहा है। सपा के 160 सीट जीतने पर 4:1 का भाव चल रहा है।

Loading...

Leave a Reply