मोदी की नाराजगी के बाद बल्लामार विधायक आकाश को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी बीजेपी

नई दिल्ली: कैलाश विजयवर्गीय के बल्लामार विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय पर पीएम मोदी ने भी नाराजगी जताई है। दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। चाहे वो किसी का भी बेटा हो उस पार्टी से निकाल देना चाहिए। पीएम मोदी की इस नाराजगी के बाद अब पार्टी आकाश विजयवर्गीय को राज्य बीजेपी कारण बताओ नोटिस जारी करेगी। आकाश को नोटिस का जवाब 15 दिनों के अंदर देना होगा।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी को आकाश वाले प्रकरण की जानकारी घटना वाले दिन ही दे दी गई थी। जिसके बाद अब सात दिनों के बाद पीएम मोदी ने खुले मंच से कहा है कि पार्टी में अहंकार, दुर्व्यवहार और घमंड के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसे तुरंत रोकी जाने की जरुरत है।

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में गंजी कम्पाउंड इलाके में एक जर्जर भवन गिराने गए नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीट दिया था। आकाश ने अपनी सफाई में कहा था कि भवन में रह रही महिलाओं को जबरन निकाला जा रहा था। इस घटना के बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद 30 जून को आकाश को जमानत मिल गई। जमानत पर छूटने के बाद भी आकाश को अपने किये पर जरा भी अफसोस नहीं था।

जेल से छूटने के बाद जब आकाश से मारपीट करने पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था मैंने जो किया उसका मुझे अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा था जब पुलिस के सामने महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं सकता था। मैंने जो किया उसका मुझे अफसोस नहीं है लेकिन ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दोबारा बल्लेबाजी करने का मौका ना दे।

(Visited 37 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *