राम गोपाल वर्मा की फिल्म पर बीजेपी ने बैन की मांग की, विवाह परंपरा बिगाड़ने का आरोप

राम गोपाल वर्मा की फिल्म पर बीजेपी ने बैन की मांग की, विवाह परंपरा बिगाड़ने का आरोप

नई दिल्ली:  राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। इस फिल्म के जरिये राम गोपाल  वर्मा अमेरिका की पॉर्न स्टार मिया माल्कोवा को भी बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। ठीक उसी तरह जैसे सनी लियोनी की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी।

लेकिन रिलीज से पहले राम गोपाल वर्मा की फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी महिला मोर्चा ने फिल्म का विरोध किया है। दक्षिण भारत में बीजेपी महिला मोर्चा की नेता करी नागलक्ष्मी ने राम गोपाल की फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। करी नागलक्ष्मी ने इसे लेकर विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। करी नागलक्ष्मी ने सवाल किया है कि इस गंदी फिल्म के जरिये राम गोपाल वर्मा देश के युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं?

करी ने दावा किया है कि फिल्म भारत में विवाह व्यवस्था पर असर डाल सकती है। जिससे युवाओं का करियर तबाह हो सकता है। करी की तरफ से राम गोपाल वर्मा की फिल्म पर बैन की मांग का समर्थन राज्य के कई बीजेपी नेताओं ने भी किया है।

इस फिल्म में अमेरिका की पॉर्न स्टार मिया मालकोवा फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में मिया बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसके रिलीज पर सोशल मीडिया में भी इसकी खूब चर्चा हुई थी।

Loading...